Wednesday, April 21, 2021

best vitamin c serum in india

 मैं और कई अन्य स्किनकेयर विशेषज्ञ विटामिन सी को सबसे शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट के रूप में जानते हैं और इसकी एंटी-एजिंग और ब्राइटनिंग क्षमताओं के लिए जाना जाता है।

इसलिए मैं पोस्ट में बस कुछ चीजें साझा करूंगा जो आपको विटामिन सी की आदत डालेंगे।

शुरुआत के लिए, यह शायद ही कभी सौंदर्य ब्लॉगर और शीर्ष त्वचा विशेषज्ञ हैं जो मैंने एक एकल घटक के बारे में बड़बड़ाना के साथ बात की है जो सभी के लिए अद्भुत काम करता है। फिर भी, यह विटामिन सी के मामले में पहले से कहीं अधिक सटीक है।

आप देखते हैं, यह ठोस एंटीऑक्सिडेंट एजेंट दो पक्षियों को एक पत्थर से मारता है। पहला है, यह आपके समग्र स्वास्थ्य में सुधार करता है, और दूसरा यह है कि, यह आपकी त्वचा के लिए सबसे अच्छा घटक है।

तो अगर आपने पहले से ही विटामिन सी को अपने ग्रूमिंग रेजिमेंट में शामिल नहीं किया है, तो अभी से ही इसमें जोड़ें।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी उम्र, त्वचा का प्रकार, या जटिल चिंताएं, विटामिन सी आपकी दिनचर्या का अनिवार्य हिस्सा होना चाहिए।

यहां तक ​​कि यह आपकोकरके हाइपरपिगमेंटेशन से निपटने में मदद करता मेलेनिन के स्तर को कमहै। उल्लेख नहीं करने के लिए, यह प्रदूषण और यूवी क्षति से बचाता है, साथ ही साथ काले धब्बे और उम्र बढ़ने के संकेतों को भी हटाता है।

विटामिन सी एक हीरो घटक है, लेकिन थोड़ा सा मुश्किल है, क्योंकि यह पानी, प्रकाश और ऑक्सीजन के संपर्क में आता है।

और विटामिन सी प्रभावी होने के लिए, आपको शुद्ध रूप में इसकी आवश्यकता होगी, लेकिन इसके गुण हमें बताते हैं कि इसे स्थिर करना चुनौतीपूर्ण है।

इसलिए, कुछ विटामिन सी सीरम उत्पाद दूसरों की तुलना में बेहतर और लंबे समय तक काम करते हैं।

चिंता न करें, जैसे कि कोई व्यक्ति जो 15 से अधिक वर्षों से विटामिन सी सीरम लगा रहा है - मैंने सबसे अच्छे विटामिन सी सीरम की इस सूची को क्यूरेट किया है और यह आशावादी रूप से प्रमाणित कर सकता है कि ये सबसे अच्छे हैं।

ओह, और ये सभी अलग-अलग विटामिन सी सीरम उन डर्म की सिफारिश पर फिट बैठता है जिनके साथ मैंने बात की है।

तो अधिक समय बर्बाद किए बिना, चलो इसे में जाओ।

 

भारतमें शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ विटामिन सी सीरम

बेस्ट विटामिन सी Serums

की जाँच करें मूल्य

गार्नियर लाइट पूरा विटामिन सी बूस्टर चेहरा सीरम

चेक मूल्य

वाह विटामिन सी Hyaluronic एसिड सीरम

की जाँच करें मूल्य

सेंट Botanica व्यावसायिक-सी 20% विटामिन सी सीरम

की जाँच करें मूल्य

SkinCeuticals सीई ferulic विटामिन सी सीरम

चेक मूल्य

Clinique फ्रेशशुद्ध विटामिन सी 10%के साथ दैनिक बूस्टर दबाया

चेक मूल्य

फेस के लिएTruSkin विटामिन सी सीरम

चेक मूल्य

Biotique विटामिन सी सीरम

की जाँच करें मूल्य

Mamaearth त्वचा रोशन विटामिन सी सीरम

की जाँच करें मूल्य

BeautyStat यूनिवर्सल सी त्वचा रिफाइनर

चेक मूल्य

Minimalist 10% विटामिन सी चेहरा सीरम

जाँच मूल्य

 

10 सर्वश्रेष्ठ विटामिन सी सीरम भारत में 2021

अब आपके पास बहुत से - कई और कारण हैं जो विटामिन सी सीरम को तुरंत जोड़ देंगे, आप बाजार में विकल्पों के टन से अभिभूत हो जाएंगे। इस प्रकार मैंने शीर्ष विटामिन सी सीरम की इस सूची को भारतीय बाजार में उतारा। साथ ही, मैंने उनमें से प्रत्येक की कोशिश की है और फिर अपने अनुभव और सामग्री की गुणवत्ता के आधार पर समीक्षा लिखी है।

यह कुंड त्वचा के प्रकार, लागत और ग्राहक समीक्षाओं जैसे कारकों पर अलग किया गया है।

तो देखो आगे नहीं; मेरे पास हर प्रकार की त्वचा के लिए सीरम है।

 

गार्नियर लाइट कम्पलीट विटमिन सी बूस्टर फेस सीरम

Garnier Light Complete VITAMIN C Booster Face Serum

अबखरीदें अमेज़न पर

गार्नियर एक ऐसी कंपनी है जो 1904 के बाद से शीर्ष गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश कर रही है, और मैंने व्यक्तिगत रूप से गार्नियर के कई उत्पादों का उपयोग किया है। और मैं यह स्वीकार करना चाहता हूं कि वास्तव में पहले स्थान के हकदार हैं, और आप जल्द ही इसका पता लगा लेंगे।

गार्नियर लाइट ठीक उसी तरह से काम करता है जिस तरह से यह लगता है; इसका एक हल्का सूत्र है जो त्वचा में तेजी से अवशोषित होता है और अधिकांश प्रतियोगियों की तुलना में आपकी त्वचा में गहराई से प्रवेश करता है।

उन्होंने इस सीरम को 30X बार विटामिन सी नॉन-ऑयली पोटेंसी फॉर्मूला के साथ समृद्ध करने का एक उत्कृष्ट काम किया है जो काले धब्बों को कम करता है और मैंने जितने भी उत्पादों का उपयोग किया है, उन सभी की तुलना में चेहरे को तेज करता है।

सीरम सभी प्रकार की त्वचा के लिए शानदार है - विशेष रूप से सूखी खाल और लागू करने के साथ-साथ उपयोग करना आसान है। इस उत्पाद के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह उपयोग के तीन दिनों के भीतर और तेजी से प्रभावी परिणाम प्रदान करता है।

हम सीरम का उपयोग विभिन्न स्किनकेयर उत्पादों के साथ कर सकते हैं, और यह ठीक काम करेगा। इस सीरम के बारे में एक और अद्भुत बात है कीमत का टैग। यह यथोचित मूल्य है और आपके द्वारा खर्च किए गए प्रत्येक पैसे के लायक है।

मैंने विभिन्न सीरमों से निराश होने के बाद बोतल को परखने की कोशिश की। फिर भी मेरे आश्चर्य के लिए, यह वही साबित हुआ जो मैं देख रहा था; बोतल एकदम सही है, वायुरोधी है और सूत्रीकरण को कम नहीं होने देती है।

यह एक ड्रॉपर के साथ अच्छी स्थिति में दिया गया था, और सबसे अच्छा यह है कि लगातार तीन दिनों तक इसे लगाने के बाद स्पॉट 30% तक कम हो जाता है। यह हल्का है और आपकी त्वचा पर भारी नहीं है जिससे कि कुछ अंक मिलते हैं।

गंध उत्कृष्ट है, और इसका आपकी त्वचा पर बेहतर हाइड्रेटिंग प्रभाव है जो चमक बनाए रखने में मदद करता है। आप इसे सुबह और / या शाम को उपयोग कर सकते हैं। मैंने महसूस किया कि बोतल थोड़ी हल्की थी क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि कई सीरम गहरे रंग की बोतल में होंगे, लेकिन मुझे पूरी बोतल का उपयोग करने के बाद भी कोई समस्या नहीं हुई।

कुल मिलाकर, मैं इसे पूर्ण सितारेदे दूंगा (10/10), और यह दो प्राथमिक कारणों से उबलता है: गुणवत्ता और मात्रा शानदार है, अकेले प्रभावकारिता और मूल्य टैग दें।

विशेषताएं:

  • 30 एक्स विटामिन सी

  • तेजी से अवशोषित फॉर्मूला

  • सूखी त्वचा के लिएबहुत बढ़िया

  • तीन दिनों में लगभग 30% धब्बे कम कर देता है

  • तुरन्त रोशनी फैला त्वचा

  • अन्य स्किन केयर उत्पादों के साथ अच्छी तरह से काम करता है

 

WOW विटामिन सी Hyaluronic एसिड सीरम

Wow, Vitamin C Hyaluronic Acid Serum

अबखरीदें अमेज़न पर

मेरी सूची के बगल में आ रहा है शानदार डेरिवेटिव के साथ एक उत्कृष्ट विटामिन सी सीरम है जो सूत्रीकरण को स्थिर रखता है। वाह, विटामिन सी Hyaluronic एसिड सीरम लगभग तीन से चार महीने पहले लॉन्च किया गया था, और मैं बोतल का उपयोग कर रहा हूं जब से यह लॉन्च किया गया है।

इस विटामिन सी को पहले वाले से अलग करने वाली अच्छी बात यह है कि यह "हयालुरोनिक एसिड" नामक एक humectant के साथ आता है जो हमारी त्वचा को कोमल बनाने और इसे हाइड्रेट करने में मदद करता है। यह वास्तव में समग्र त्वचा की बनावट में सुधार करने में मदद करता है और इसे नरम और कोमल रखता है।

केवल इतना ही नहीं, बल्कि इसमें विच हेज़ल नामक एक अनूठा घटक भी है जो छिद्रों को कसने, त्वचा की मरम्मत करने, लालिमा और जलन को कम करने और व्यक्तिगत रूप से मदद करता है, इससे बहुत मदद मिली; आप सीरम का उपयोग करने के हफ्तों के भीतर परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

सीरम की स्थिरता पानी से अधिक मोटी होती है जो आसानी से हमारी त्वचा पर ग्लाइड कर सकती है। पानी की बनावट हमारी त्वचा द्वारा आसानी से अवशोषित हो जाती है और अधिक गहराई से प्रवेश करती है, और सबसे अच्छी बात यह है कि यह अन्य सीरमों की तरह किसी भी अवशेष को पीछे नहीं छोड़ती है।

सूत्रीकरण गैर-चिपचिपा और गैर-चिकना है जबकि गैर-तैलीय भी है, और यह सीरम वाह स्किन साइंस का सबसे अच्छा उत्पाद है। कंपनी के कुछ और उत्पाद हैं जिन्हें मैंने आजमाया है, लेकिन यह विटामिन सी सीरम सबसे अच्छा है।

सीरम और अनुभव के बारे में बात करते हुए, मैं हर सुबह सनस्क्रीन या मॉइस्चराइज़र के साथ इस सीरम को लागू कर रहा हूं। सीरम त्वचा पर हल्का होता है और उत्कृष्ट जलयोजन प्रदान करता है। यह तैलीय और संयोजन प्रकार की त्वचा के लिए एकदम सही है। उस ने कहा, यदि आपकी सूखी त्वचा है, तो आपको मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना सुनिश्चित करना चाहिए, अन्यथा यह शुष्क महसूस कर सकता है।

जहां तक ​​पैकेजिंग का सवाल है, सीरम एक अंधेरे, वायुरोधी कांच की बोतल में आता है जिसके शीर्ष पर एक पंप लगा होता है। सामग्री को अंधेरे बोतल में संरक्षित किया जाता है, और बॉक्स में इसे लागू करने के लिए यौगिक से सभी जानकारी होती है।

मुझे पसंद है कि इसमें खट्टे के एक स्पर्श के साथ एक मीठा फल है। ओह, और हाँ, खुशबू अधिक नहीं है और कुछ समय बाद दूर हो जाती है, इसलिए यह संवेदनशील घ्राण वाले लोगों के लिए उत्कृष्ट है।

कुल मिलाकर, उत्पाद प्रभावशाली और सराहनीय है - विशेष रूप से कीमत के लिए यह आता है। जो इसे दूसरों से अलग करता है, वह है एथिल एस्कॉर्बिक एसिड, एस्कॉर्बाइल मिथाइलसिलानॉल पेक्टिनेट, और कई अन्य जैसे हयालुरोनिक एसिड और विच सीज़ेल के साथ स्थिर और शक्तिशाली डेरिवेटिव का अनूठा मिश्रण है।

सीरम आपकी त्वचा को फिर से जीवंत करता है और धब्बों और मुँहासे को कम करते हुए इसे उज्ज्वल बनाता है। यह सुस्तपन, फुंसियों और निशान को कम करने के लिए भी उपयुक्त है। हालाँकि परिणाम आने में कुछ समय लग सकता है, मेरी त्वचा एक सप्ताह के भीतर चमकने लगी।

रेटिंग: - 9/10

विशेषताएं:

  • 20% विटामिन सीसाथ सुस्त रंग को कम करने में मदद करता है

  • लुप्त होती रंजकता, उम्र बढ़ने और मुक्त कणों से लड़ने मेंएड्स के

  • एंटी-एजिंग प्रभाव

  • उचित मूल्य टैग

  • गैर-चिपचिपा, गैर-चिकना और 100% पेनी

 

सेंट बोटेनिका प्रोफेशनल-सी 20% विटामिन सी सीरम

St Botanica Professional-C 20% Vitamin C Serum

अबखरीदें अमेज़न पर

जब शुद्धता की बात आती है, तो कोई भी सेंट बॉटनिका स्किनकेयर उत्पादों को नहीं हरा सकता है। यह एक विश्व-अग्रणी सौंदर्य और जीवन शैली ब्रांड है जो 100% शुद्ध और प्राकृतिक उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है। और मैं मानता हूं कि उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा साबित की है।

सेंट बोटेनिका विटामिन सी और ई सीरम उत्कृष्ट एंटी-एजिंग लाभ और हाइड्रेशन को बढ़ावा देते हैं। हाइलाइटोनिक एसिड के लिए धन्यवाद, सीरम तीव्रता से त्वचा को हाइड्रेट करता है और चेहरे की सूखापन को ठीक करता है।

सीरम में दो शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट, विटामिन सी और ई भी आते हैं, जो यूवी प्रभाव को कम करने में मदद करते हैं और सूरज की क्षति से चेहरे को ठीक करते हुए मुक्त कणों से लड़ते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि यह प्राकृतिक सामग्री जैसे कि क्लैरी सेज, एलोवेरा, और इसके आगे आता है, जो कम ब्लीच में एड्स और एक साफ और चमकदार उज्ज्वल रंग प्रदान करता है।

इस सीरम के बारे में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए एक टिकट है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप तैलीय, शुष्क, सुस्त, सामान्य, या संयोजन प्रकार की त्वचा है, यह अद्भुत काम करता है। और एक चीज जो इस सीरम को बाकी हिस्सों से अलग करती है वह है स्थिर और शक्तिशाली और साथ ही विटामिन सी और डेरिवेटिव के प्रभावी मिश्रण।

सीरम 100% शुद्ध और स्थिर है, जबकि यह भी हीलिंग गुणों के साथ आता है, इसलिए यह एक बड़ा प्लस है। मेरे अनुभव के अनुसार, सीरम में एक पानीदार बनावट होती है जो त्वचा द्वारा आसानी से अवशोषित हो जाती है। यदि आप नियमित रूप से इस सीरम का उपयोग करते हैं, तो यह गर्मियों के कारण होने वाली लालिमा को ठीक करने में मदद कर सकता है।

त्वचा चिकनी महसूस होती है, और धूप में सभी खुजली नियंत्रित होती है। मुझे बड़बड़ाना चाहिए; मैं गुणवत्ता और प्रभाव से प्रभावित हूं। यह निश्चित रूप से हमारी क्षतिग्रस्त त्वचा को ठीक करता है, और सीरम यह भी दर्शाता है कि यह झुर्रियों को रोकता है, लेकिन मैं इसके बारे में नहीं कह सकता, क्योंकि मैं युवा एक्सडी हूं।

हालांकि कीमत अधिक है, गुणवत्ता बोलती है। हालाँकि, मेरे पासएक टिप साझा करने के लिएहै। चूंकि इस सीरम में उपचार गुण हैं, इसलिए मैं रात में इसका उपयोग करने की सलाह दूंगा, क्योंकि कुछ भी जो चंगा हो उसे सूरज के संपर्क में नहीं आना चाहिए। यह एक विपरीत प्रतिक्रिया का कारण हो सकता है।

कुल मिलाकर, विटामिन सी और ई का प्रभाव, साथ ही हायल्यूरोनिक एसिड और डेरिवेटिव, काम के चमत्कार। यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो दो बार मत सोचिए।

रेटिंग: - ur.५ / १०

विशेषताएं:

  • प्लांट-आधारित हयालुरोनिक एसिड गहराई से हमारी त्वचा की कोशिकाओं को हाइड्रेट करता है,

  • विटामिन सी और ई ग्रीन टी, जोजोबा सीड, विच हेज़ल, एमएसएम, और एलोवेरा से

  • संक्रमित है और त्वचा को ठीक करता है और काले धब्बे हटाता है

  • जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए उत्कृष्ट है।

  • शाकाहारी, सिलिकॉन-मुक्त और पैराबेन-मुक्त

 

SkinCeuticals CE Ferulic Vitamin C Serum

SkinCeuticals C E Ferulic Vitamin C Serum

अबखरीदें अमेज़ॅन पर

यदि एक विटामिन सी सीरम है जो दुनिया भर के सभी शीर्ष त्वचा विशेषज्ञ, स्किनकेयर विशेषज्ञ और संपादकों से ग्रस्त है, तो वह है SkinCeuticals। इसलिए मैंने कोशिश की। और अगर मुझे एक लंबी कहानी को कम करना है, तो मैं कहूंगा कि यह एक सबसे अधिक विटामिन सी सीरम है, जो एक उच्च मूल्य के साथ है जो गुणवत्ता और प्रभाव प्रदान करता है।

सीरम सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है और सूखी, नियमित और संवेदनशील त्वचा के लिए उत्कृष्ट है। सीरम में शुद्ध विटामिन सी (एल-एस्कॉर्बिक एसिड) होता है, और यह 15% में उपलब्ध है। 1% अल्फा टोकोफेरॉल (विटामिन ई) और 0.5% फेरुलिक एसिड हमारी त्वचा की रक्षा करने और मुक्त कणों से लड़ने में मदद करते हैं जो वायुमंडलीय उम्र बढ़ने का कारण बनते हैं।

यह सीरम यूवी किरणों, ओजोन प्रदूषण और इंजन निकास द्वारा 41% की क्षति को कम करता है। इतना ही नहीं, बल्कि यह फोटोडैमेज, एजिंग, लाइन्स और झुर्रियों के संकेत से लड़ता है। यह दृढ़ता के नुकसान को रोकते हुए हमारी त्वचा के रंग को भी उज्ज्वल करता है।

सीरम वास्तव में काम करता है, लेकिन परिणाम थोड़ा धीमा हैं। आप तत्काल परिणाम नहीं देखेंगे; आपकी त्वचा में कुछ बदलावों को देखने के लिए लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा। उस ने कहा, मैंने इसे एक बार इस्तेमाल किया है, और मेरी त्वचा हल्का, चमकीला महसूस किया है, और एक चिकनी गुलाब चमक थी। सीरम क्रो के पैरों को बेहतर और कम गहरा दिखने में मदद करता है (ऐसा नहीं है कि मेरे पास कुछ है)।

इसके अलावा, कुख्यात गर्मियों से उन सभी काले धब्बे मौजूद हैं और फीका करना शुरू कर दिया। बोतल और गंध के बारे में बात करते हुए, दोनों किसी के लिए भी उत्कृष्ट और परिपूर्ण हैं। व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगा जैसे गंध बेहतर हो सकती है, लेकिन इस पर मेरा विचार है।

मैं अपने चेहरे को साफ करने के बाद हर सुबह चार से पांच बूंदें लगाती थी। सीरम हल्का होता है और चिकना या चिपचिपा नहीं लगता है। इसके अतिरिक्त, यह तेजी से अवशोषित करता है और किसी भी अवशेष को पीछे नहीं छोड़ता है।

कुल मिलाकर, स्किनक्यूटिकल्स सीई फेरुलिक विटामिन सी सीरम एक लंबा रास्ता तय करता है और लगभग तीन महीने तक रह सकता है। मेरे लिए, यह लगभग तीन महीने और दस दिनों तक चला, और उस अवधि के दौरान, मेरी त्वचा की बनावट में एक सुधार हुआ।

मेरे चेहरे की त्वचा चिकनी और स्वस्थ महसूस हुई। तो मैं यह कहूँगा, उन लोगों के लिए जो अलग होने के लिए तैयार हैं, यह सीरम आपके द्वारा खर्च किए गए हर पैसे के लायक है। दुर्भाग्य से मेरे बटुए के लिए, मैंने किया और शून्य शून्य किया।

रेटिंग: - 9/10

विशेषताएं:

  • अल्ट्रा पावरफुल एंटीऑक्सीडेंट सीरम

  • आपकी त्वचा की अखंडता और बनावट को

  • बढ़ाता है। कोलेजन उत्पादन को

  • तेजी से अवशोषित करता

  • है। पर्यावरण प्रदूषण और यूवी किरणों से होने वाले नुकसान को 41% तक कम कर देता है

 

क्लीनिकल ताजा दबाया दैनिक बूस्टर शुद्ध विटामिन सी के साथ 10%

Clinique Fresh Pressed Daily Booster with Pure Vitamin C 10%

अबखरीदें अमेज़ॅन पर

जब यह संवेदनशील खाल की बात आती है, तो क्लिनीक हमेशा कई व्यक्तियों का पसंदीदा ब्रांड रहा है। कई पेशेवर और डर्म इस विटामिन सी सीरम की सलाह देते हैं, और यहां तक ​​कि दुकान के मालिक भी इसे पसंद करते हैं। मैं इस पर जाऊंगा, लेकिन पहले, चलो उत्पाद के बारे में बात करते हैं।

क्लिनिक से विटामिन सी सीरम में 10% शुद्ध विटामिन सी होता है जो आपकी त्वचा की बनावट में सुधार करते हुए कोलेजन उत्पादन को बढ़ाता है और एक बेहतर रंग के लिए इसे उज्ज्वल करता है। इसमें एक अत्यधिक केंद्रित विटामिन सी सूत्रीकरण शामिल है जो एक चिकनी और स्फूर्तिदायक रंग प्रदान करता है और यहां तक ​​कि हमारी त्वचा को पुन: बनाता है।

निरंतर उपयोग के साथ, मैंने पाया कि सीरम त्वचा को मजबूत बनाता है और बेहतर लोच को बढ़ाता है और उम्र बढ़ने और झुर्रियों के संकेत को भी जोड़ता है। सीरम कम लाइनों और काले धब्बों द्वारा एक चिकनी, उज्ज्वल, और युवा चमक प्रदान करता है।

यह गुड़, अंगूर के अर्क, सैलिसिलिक एसिड जैसे प्रमुख अवयवों के साथ आता है जो सेल नवीकरण, शैवाल निकालने, शहतूत की जड़ और कैफीन में सुधार करता है जो एक विरोधी अड़चन के रूप में काम करता है। एक चीज जो इस सीरम को बाजार में मौजूद बाकी उत्पादों से अलग करती है वह है पैकेजिंग।

सीरम को एक तरह से पैक किया जाता है जो फॉर्मूलेशन की स्थिरता का समर्थन करता है। और मुझे कहना होगा कि पैकेजिंग बहुत सुंदर है। आप देखते हैं, सीरम एक शीशी में आता है जिसे शीर्ष पर पन्नी के साथ सील किया जाता है। सीरम का उपयोग करने के लिए आपको पन्नी को फाड़ना होगा, और आपको एक नारंगी गुंबद मिलेगा।

आपको नारंगी गुंबद की तरह दो बार दबाना होगा (सुनिश्चित करें कि टोपी खुली नहीं है या आप बहुत खराब गड़बड़ करेंगे, मैंने इसे कठिन तरीके से सीखा है), और यह आपके लिए अवयवों को मिलाएगा। उसके बाद, इसे लगभग 15 सेकंड के लिए हिलाएं, और आप उसके बाद सीरम का उपयोग कर सकते हैं। इसलिए ताजा-ताजा नाम समझ में आता है।

लेकिन याद रखें, चूंकि यह एक बूस्टर सीरम है, आप इसे सीधे अपनी त्वचा पर उपयोग नहीं करते हैं; बल्कि, इसे अपने मॉइस्चराइज़र के साथ मिलाएं। हालाँकि, यह केवल नए उपयोगकर्ताओं के लिए जाता है; यदि आप मेरी तरह कुछ समय के लिए इस सीरम को लगाते हैं, तो आप सीधे अपनी त्वचा पर इसका उपयोग कर सकते हैं और बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। बनावट एक पायस की तरह है और इसमें एक धातु की गंध है।

कुल मिलाकर, बूस्टर सीरम को मॉइस्चराइज़र के साथ मिश्रित किया जा सकता है और हमारी खाल पर सुखदायक लगता है। बोतल एक सप्ताह तक चलने वाली है, लेकिन मैंने महसूस किया कि यह मेरे उपयोग के बाद लगभग दो सप्ताह तक चली। एकमात्र दोष मुझे लगता है कि यह कीमत है, और यह पूरी तरह से है, यह उच्च प्रकार का है, लेकिन गुणवत्ता भी अच्छी है।

रेटिंग: - 7/10

विशेषताएं: -

  • बूस्टर सीरम 10% शुद्ध विटामिन सी के साथ

  • प्रभावी और स्थिर डेरिवेटिव

  • सभी प्रकार की त्वचा के लिए उत्कृष्ट है

  • अद्वितीय पैकेजिंग - ताजा दबाया

  • यह लंबे समय तक रहता है जितना आप अनुमान लगाते हैं

 

TruSkin Vitamin C Serum for Face

TruSkin Vitamin C Serum for Face

खरीदें अब Amazon

TruSkin एक प्रतिष्ठित कंपनी है, जो सालों से क्वालिटी स्किनकेयर उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए जानी जाती है, और यह विटामिन C सीरम अपवाद नहीं है। उत्पाद संयुक्त राज्य अमेरिका में कठोर गुणवत्ता परीक्षण के साथ बनाया गया है और एफडीए द्वारा पंजीकृत प्रयोगशालाओं द्वारा समर्थित है।

यह विटामिन सी सीरम 72% कार्बनिक और प्राकृतिक सामग्री जैसे कि एलोवेरा, शैवाल, कोषेर वनस्पति ग्लिसरीन और इसके आगे से संक्रमित है। सीरम में सोडियम एस्कॉर्बेल फॉस्फेट होता है - जो हम अब तक जानते हैं कि यह विटामिन सी का एक उत्कृष्ट स्थिर व्युत्पन्न है। सीरम में बेहतर परिणाम के लिए विटामिन ई भी होता है।

सीरम की गुणवत्ता के लिए, शक्तिशाली एंटी-एजिंग फॉर्मूला उम्र बढ़ने और झुर्रियों और महीन रेखाओं के संकेत को कम करता है। यह काले धब्बे और उम्र के धब्बे को कम करते हुए कोलेजन को बढ़ावा देने को भी बढ़ावा देता है। Hyaluronic एसिड के लिए धन्यवाद, त्वचा हर बार हाइड्रेटेड और कोमल रहती है।

त्वचा हल्का, मटमैला, चमकीला महसूस करती है, और एक चिकनी, ताजा और युवा रंग प्रदान करती है। छिद्रों को कसने में सीरम एड्स, घावों, पिंपल्स और एक्ने को ठीक करता है, टूटने से बचाता है और जलन नहीं करता है।

व्यक्तिगत रूप से, मुझे उत्पाद पसंद आया क्योंकि यह न केवल विटामिन सी और डेरिवेटिव के स्थिर और प्रभावी रूपों के साथ तैयार किया गया है, बल्कि उपयोग किए गए प्राकृतिक और कार्बनिक तत्व भी इसे एक स्वस्थ आदर्श विकल्प बनाते हैं। विटामिन सी अत्यधिक केंद्रित है और न केवल अत्यधिक प्रभावी साबित हुआ है, बल्कि यह कोमल भी है।

मैंने इसे हफ्तों तक इस्तेमाल किया है, और मेरी त्वचा की चमक उत्कृष्ट है। बनावट एक प्रकार की मोटी है, आमतौर पर मैंने अब तक उपयोग किए गए अन्य सीरमों की तुलना में थोड़ा मोटा है, लेकिन यह एक डीलब्रेकर नहीं है। यह दूधिया सफेद दिखता है और जल्दी अवशोषित होता है।

प्रभाव प्रभावशाली थे, पहली बार इसे लागू करने के बाद मेरी त्वचा इतनी चिकनी महसूस हुई, और वापस नहीं जा रही है। सीरम अधिकांश प्रकार की त्वचा के लिए उत्कृष्ट है, और मैं इसे उन लोगों के लिए सुझाऊंगा जिन्होंने अभी-अभी विटामिन सी दैनिक दिनचर्या में शुरू किया है।

कुल मिलाकर, बोतल की गुणवत्ता अच्छी है, और यह सीरम को अच्छी तरह से संरक्षित करता है। गंध खराब नहीं है, और सीरम की गुणवत्ता उत्कृष्ट है। यदि वे सिर्फ कीमत कम करते हैं, तो मुझे लगता है कि यह एक रैंक पर चढ़ जाएगा।

best vitamin C serum in india

रेटिंग: - 8/10

विशेषताएं:

  • विटामिन ई और Hyaluronic एसिड के साथ शक्तिशाली विटामिन सी सीरम

  • प्रभावी और स्थिर डेरिवेटिव

  • शक्तिशाली एंटी-एजिंग फार्मूला

  • संयुक्त राज्य अमेरिका में निर्मित

  • त्वचा के प्रकारों के लिए उत्कृष्ट है

 

 


No comments:

Post a Comment